Moments Of Life : 8

वो हर बार टूटकर
पास मेरे आता है । 🙁
बहा के अपने दर्द का समंदर
मुझे फिर से अपना बनाता है ।😊
ओर फिर से,
कुछ दिनो बाद,😒
हर बार की तरह कोई मुझसे अच्छा
उसे कोई ओर मिल जाता है ।।😞

वो फिर से मुझे भूल जाता है ।😣
नही ऐसा नही है के
की वो मुझसे दूर हो जाता है ।🤗
बस रहता पास मेरे है
पर ना जाने खो कंही ओर जाता है ।।🙁

वो जो बात ना होती थी कभी
तो मिलने मुझसे मेरे घर आ जाता था ।☺
पर आज कल ना जाने क्यू
हर दिन बिना बात किए सो जाता है ।।😞

कहता था की तुमसे अच्छा कोई नही 🤗
फिर क्यों !
देख के वो पराए जिस्म को
ये सब बातें भूल जाता है ।।😞

ऐसा नही है की मेने बताया नही उसे
की किस क़दर पसंद है वो मुझे ।😔
पर वो कहता है !
कि मुझमे वो बात नही
ओर ये कहकर
वो हर बार मुझे तोड़ जाता है ।।😓

वो हर बार टूटकर
पास मेरे आता है । 🙁
बहा के अपने दर्द का समंदर
मुझे फिर से अपना बनाता है ।😊
ओर फिर से,
कुछ दिनो बाद,😒
हर बार की तरह कोई मुझसे अच्छा
उसे कोई ओर मिल जाता है ।।😞
ओर वो फिर से मुझे भूल जाता है ।।

Comments

Popular posts from this blog

Papa Suno, Naaraj hu me aapse....

Ek din ye shahar bhi chhut jaayega

दशहरा : इंसानी राम और इंसानी रावण