Ek ajib si uljhn si hai

Ek ajib si uljhn si hai
Us anjan se jaane phchane chehre me
Socha tha Bhul chuka hun uske har ek aksh ko
To kyo ye beraham raate nikl jati hai use bhulane me
Aankhe lal surkh dahkti aag si ho jati hai
Pr bujha de is aag ko aesi ek bund na hoti hai in aankho me
Han ek ajib si uljhn si hai 
Us anjan se jane phchane chehre me

Baate ab purani ho gai
Yaade ab anjani ho gai
Wo har roj tera,didar krna mera
Ab sb kuch pnno me simti kahani si ho gai
Par ek bat knhu, teri banho jesi baat nhi is mkhml ke sarhane me
Han ek ajib si uljhn si hai 
Us anjan se jane phchane chehre me


Suna hai ab bhi kisse sunati ho mere
Jb thodi si jyaada pi leti ho
Pagal tha, pyara tha,aashiq aawara tha
Sb kuch kh kr khud hi ro leti ho
Fir dekh ke kuch tasweere purani
Tum khud se hi khti ho
Kyu ye tasweere hakikat nhi bni is zamane me
Han ek ajib si uljhn si hai 
Is anjan se jane phchane chehre me
Han ek ajib si uljhn si hai 

Is anjan se jane phchane chehre me

Comments

Popular posts from this blog

Papa Suno, Naaraj hu me aapse....

Ek din ye shahar bhi chhut jaayega

Neend : नींद